रस कहते हैं: कॉमिक-कॉन में मेरा समय मेरे जीवन का 'गोधूलि' था - यहाँ क्यों!

विषयसूची:

Anonim

वैम्पायर, वेयरवेयर्स और सामयिक स्टार वार्स चरित्र के साथ दिन आपके गृह नगर में संभावित रूप से भयावह होंगे, लेकिन सैन डिएगो में इस पिछले सप्ताहांत में, इसे कॉमिक-कॉन कहा गया है - और हम कहते हैं कि यह सबसे मजेदार था जो मुझे काफी अजीब लग रहा था!

सप्ताहांत के दौरान, मैं मानता हूँ कि मुझे गोधूलि प्रशंसकों के लिए एक नया सम्मान मिला (जिसे ट्वी-हार्ड के रूप में जाना जाता है) और मैं कहता हूं कि मैं खुद एक हो गया हूं! 20 जुलाई की रात 9 बजे सैन डिएगो पहुंचने पर, मैंने तुरंत गोधूलि लाइन को देखने के लिए खुद को हॉल एच में ले लिया। रॉबर्ट पैटिंसन, क्रिस्टन स्टीवर्ट, टेलर लॉटनर और बाकी गोधूलि गिरोह के एक झलक पाने के मौके का इंतजार करते हुए सैकड़ों कंबल और उनके मम्मे उनके कंबल और सेल फोन के साथ अस्थायी टेंट में बिखरे हुए थे।

हालांकि ब्रेकिंग डॉन पैनल ने अगले दिन सुबह 11:15 बजे तक शुरू नहीं किया, लेकिन लोग कुछ भी और सब कुछ होने के लिए तैयार थे। हवा में एक ख़ास आहट थी।

अजीब तरह से, मुझे पता था कि मुझे होना चाहिए जहां कार्रवाई की गई थी, इसलिए मैंने अपने बैग होटल से हटा दिए और वापस लाइन में लग गया और रात भर जागने का फैसला किया। आखिरकार, कॉमिक-कॉन के दौरान नींद एक विकल्प नहीं है

बिल्कुल भी।

जब सुबह हुई और निक्की रीड, एशले ग्रीन और बू बू स्टीवर्ट नाश्ते से बाहर निकलने और ऑटोग्राफ देने के लिए निकले, तो मैं फोटो और हस्ताक्षर लेने के लिए उत्सुक लगभग 7, 000 लोगों में से एक था। यह जितना जंगली था, यह उतना ही सभ्य था कि गोधूलि के प्रशंसकों को भी अच्छी तरह से व्यवहार किया जा सकता है।

लेकिन गोधूलि बस मेरे सप्ताहांत की शुरुआत थी: अभी भी पार्टियों में जा रहा था, शानदार वेशभूषा देखकर, ट्रू ब्लड कास्ट के साथ रहा और आईजीएन और समिट एंटरटेनमेंट पार्टियों को हिला रहा था - सभी प्रकार की चीजें जिन्होंने मेरे समय को बिल्कुल महाकाव्य बना दिया।

इसलिए, मैं अगले साल नीचे झुका रहा हूँ और मैं आपको अपने टिकट ASAP प्राप्त करने की सलाह देता हूँ! कभी नींद नहीं आई और न ही खाने में इतना मज़ा आया।

रस वीकलैंड

अधिक हास्य-कॉन समाचार प्राप्त करें!

1. अभिनय पर रॉबर्ट पैटिनसन: 'हर समय हॉट लड़कियों द्वारा घिरे रहना अच्छा लगता है!'
  2. रॉबर्ट पैटिंसन क्रिस्टन स्टीवर्ट कॉमिक पर एक 'बेवकूफ' कहता है -कॉन - फनी या हर्ष?
  3. 'ब्रेकिंग डॉन' के निर्देशक ने कॉमिक-कॉन में एक 'गोधूलि' स्पिन-ऑफ होने का खुलासा किया!
  4. टेलर लॉटनर और रॉबर्ट पैटिंसन का कहना है कि 'ब्रेकिंग डॉन' बर्थ सीन उनकी पसंदीदा फिल्म थी!
  5. कॉमिक-कॉन में रॉबर्ट पैटिनसन और क्रिस्टन स्टीवर्ट की पहली तस्वीरें - और क्रिस्टन उसकी ब्रा दिखाते हैं!